SEBI Registration No - INA000003197 Investment in stock and commodity market are subject to market risk. Please do not trade on those tips which are not provided through SMS.

Blog

commodity

धनिया, हल्दी और जीरा में नरमी

हाजिर बाजारों में नरमी के रुझान के कारण हल्दी वायदा (जून) की कीमतों के 7,150-7,350 रुपये के दायरे में कारोबार करने की संभावना हैं।
हाजिर बाजारों में हल्दी की कीमतों में नरमी देखी जा रही है। इरोद टर्मरिक मर्चेन्ट्स एसोसिएशन सेल्स यार्ड में फिंगर वेरायटी की कीमतें 5,750-8,159 रुपये प्रति क्विंटल हैं और रूट वेरायटी की कीमतें 5,200-7,589 रुपये प्रति क्विंटल हैं। रेगुलेटेड मार्केट कमिटी में फिंगर वेरायटी की कीमतें 7,162-8,299 रुपये प्रति क्विंटल हैं और रूट वेरायटी की कीमतें 6,889-8,130 रुपये क्विंटल हैं।

जीरा वायदा (जून) कीमतों के 15,500 रुपये के स्तर पर सहारा के साथ सीमित दायरे में कारोबार करने की संभावना है। सीमित माँग और कम खरीदारी के कारण देश के प्रमुख बाजारों में जीरे की कीमतों में स्थिरता है। राजस्थान के साथ-साथ गुजरात के ऊझा, राजकोट और गोंदल में जीरे की कीमतों में स्थिरता है। गुजरात और राजस्थन में अधिक क्षेत्रा में बुआई के कारण बंपर उत्पादन होने का अनुमान है। लेकिन राजस्थान में उत्पादकता को लेकर आशंका है।

हाजिर बाजारों में नरमी के रुझान के कारण धनिया वायदा (जून) की कीमतों के 4,700-4,735 रुपये के दायरे में कारोबार करने की संभावना है। बढ़ती आवक और कमजोर माँग के कारण राजस्थान और गुजरात के प्रमुख हाजिर बाजारों में धऩिया की कीमतों में गिरावट हुई है। कीमतों में गिरावट को देखते हुए किसान अपने पूराने स्टॉक को बेचना चाहते हैं, जिससे बाजार में धनिया की आवक बढ़ गयी है।

Financial Advisory which means a lot to a Financial trader and we can do a best with your investments with all mandatory work skills subscribe us now and get two days Free Trial >> Bonaz Capital